हरियाणा

सड़क हादसे में SPO की मौत,अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

सड़क हादसे में SPO की मौत,अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

रेवाड़ी-रोहतक हाईवे पर कुलाना चौक सड़क हादसे में हरियाणा पुलिस के SPO की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह हादसा उस समय हुआ जब वह ड्यूटी से घर लौट रहे थे। माछरौली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

सूत्रों के मुताबिक  झज्जर जिले के गांव सुबाना निवासी सुनील कुमार (36) आर्मी से रिटायर होने के बाद हरियाणा पुलिस में बतौर SPO भर्ती हुए थे। उनकी ड्यूटी गुरुग्राम के पटौदी पुलिस थाना में थी। शुक्रवार की रात रोजाना की तरह सुनील थाना में ड्यूटी करने के बाद अपनी बाइक से वापस घर लौट रहे थे।

सड़क हादसे में SPO की मौत,अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

तभी रेवाड़ी-रोहतक हाइवे पर कुलाना चौक पर किसी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बुरी तरह घायल सुनील कुमार को तुरंत झज्जर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही परिजन और पुलिस भी अस्पताल पहुंची।

 

वहीं शनिवार की सुबह माछरौली पुलिस ने सुनील के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। माछरौली पुलिस ने सुनील के चाचा दिनेश कुमार की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Back to top button