हरियाणा

गुरुग्राम में देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने किया  भंडाफोड़

गुरुग्राम में देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने किया  भंडाफोड़

गुरुग्राम पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है.पुलिस ने स्पा सेंटर मालिक मैनेजर समेत दो ग्राहकों और 7 युवतियों को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार की गई युवतियां बिहार,पश्चिम बंगाल,उत्तराखंड की बताई जा रही है. महिला थाना सेक्टर 51 प्रभारी इंस्पेक्टर सुमन को सेक्टर 31 लोटस स्पा सेंटर में देह व्यापार चलाए जाने की सूचना मिली थी. इस पर उन्होंने सेक्टर 31 सीआईए प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद के साथ मिलकर एक टीम गठित की. एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया. सौदा तय करने के बाद इशारा मिलते ही टीम ने मौके पर छापा मारा. यहां से स्पा सेंटर मैनेजर नोएडा निवासी अभिनय को काबू किया गया।

 

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर अभिनय ने बताया कि यह स्पा सेंटर दीपक का है वह कमीशन पर काम  करता है.गिरफ्तार की गई युवतियों ने बताया कि यहां आने वाले ग्राहकों से मिलने वाली राशि दीपक लेता है उस राशि में से कुछ हिस्सा ही वह उन्हें देता है.

गुरुग्राम में देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने किया  भंडाफोड़

इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर संचालक अमित सेक्टर 48 गुरुग्राम के साथ चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और स्पा सेंटर को भी सील कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की याचिका दी जाएगी.

 

 

Show More
Back to top button