हरियाणा

कुंडली बॉर्डर हत्याकांड का नया विडियो वायरल  

कुंडली बॉर्डर हत्याकांड का नया विडियो वायरल  

कुंडली बॉर्डर पर पंजाब के युवक लखबीर सिंह की बर्बरतापूर्वक हत्या के मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवक निहंगों के पूछे जाने पर 30-30 हजार रुपये दिए जाने की बात स्वीकार करता नजर आ रहा है। साथ ही वह इस वीडियो में एक मोबाइल नंबर की भी जानकारी दे रहा है। जिसे वहां खड़े लोग नोट करने की बात कह रहे हैं। वीडियो युवक के हाथ-पैर काटे जाने से पहले का है। हालांकि युवक के चेहरे, हाथ व पैरों से खून बहता दिख रहा है। वीडियो की सच्चाई का पुलिस पता लगाएगी। 15 अक्तूबर को सुबह कुंडली बॉर्डर पर लखबीर की बेरहमी से हत्या की गई थी। हत्याकांड से संबंधित कुछ वीडियो लगातार वायरल हुए थे, जिनमें युवक के हाथ व पैर काटे हुए दिखाई दिए थे।

पहला वीडियो

सबसे पहले जो वीडियो वायरल  हुआ था उस विडियो में युवक का शव एक बैरिकेड पर लटका हुआ दिखाई दे रहा था। जिसके आसपास कुछ निहिंग दिख रहे हैं। अब बुधवार को एक नया वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। यह वीडियो युवक के हाथ व पैर काटने से पहले का बताया जा रहा है, जिसमें वह पास खड़े लोगों के पूछने पर कुछ बता रहा है।

दूसरा विडियो 

युवक को पीटा जरूर गया है। उसके उसके चेहरे व हाथ-पैरों से खून बहता दिख रहा है। वीडियो में युवक कह रहा है कि उन लोगों को 30-30 हजार रुपये देने का वायदा किया गया है। साथ ही वह किसी युवक का नंबर बता रहा है। आसपास खड़े लोग उससे नंबर पूछ रहे हैं, जिसे वह टुकड़ों में बोल रहा है।

 

 

Show More
Back to top button