हरियाणा

हरियाणा में करोड़ो की लागत से बनेगा पानीपत से डबवाली के बीच नया राजमार्ग

हरियाणा में करोड़ो की लागत से बनेगा पानीपत से डबवाली के बीच नया राजमार्ग

जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने रविवार को राज्य मंत्री अनूप धानक के साथ डबवाली क्षेत्र के कई गांवों का दौरा किया और कई विकास योजनाओं की शुरूआत की। दिग्विजय ने कहा कि डबवाली हलके के निवासी उनका परिवार हैं और इस परिवार के हर सुख-दुख  में वे हर समय उनके साथ खड़े हैं। विभिन्न गांवों में जनसम्पर्क के दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला डबवाली से पानीपत तक जाने वाले एक नए एक्सप्रेसवे की योजना पर काम कर रहे हैं जो हरियाणा के विकास का नया ठिकाना साबित होगा। उन्होंने कहा कि जब से दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम बने हैं, निरंतर राज्य हित में महत्वपूर्ण और साहसिक फैसले कर रहे हैं। इस दौरे पर उनके साथ रहे राज्य मंत्री अनूप धानक ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और मौके पर ही अधिकारियों को फोन पर समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि वे दुष्यंत चौटाला को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएं ताकि सिरसा जिले और पूरे हरियाणा का तेजी से विकास हो।

 

पार्टी ने अपना वादा पूरा किया

दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी ने चुनाव के दौरान जो जो वादे जनता से किए थे उन्हें एक एक करके पूरा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में युवाओं से यह वादा किया था कि प्रदेश के युवाओं को निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत नौकरियों का अधिकार दिया जाएगा। पार्टी ने अपना वादा पूरा किया है और हरियाणा के युवाओं को  रोजगार की दिशा में यह ऐतिहासिक कदम उठाकर उन्हें एक मंच उपलब्ध करवाया है, जहां युवाओं को अब रोजगार के लिए इधर उधर नहीं भटकना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सहयोगी दल भाजपा के साथ मिलकर और भी कई ऐतिहासिक फैसले लेते रहेंगे और प्रदेश विकास के नए आयाम छूएगा।

हरियाणा में करोड़ो की लागत से बनेगा पानीपत से डबवाली के बीच नया राजमार्ग

पानीपत से डबवाली तक नया राजमार्ग

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि आमतौर पर राष्ट्रीय राजमार्ग हमेशा उत्तर से दक्षिण की ओर बनते रहे हैं लेकिन हरियाणा सरकार अब पूर्व से पश्चिम की ओर यानी पानीपत से डबवाली तक एक नया राजमार्ग बनाएगी। उन्होंने कहा कि अभी तक सिरसा क्षेत्र में ईस्ट वेस्ट हाई वे के बारे में कभी किसी ने नही सोचा था लेकिन दुष्यंत चौटाला ने इस और ना केवल ध्यान दिया बल्कि इसे मंजूर भी करवाया। इस नए राजमार्ग पर करोड़ों रुपए की लागत आने का अनुमान है।

 

Show More
Back to top button