हरियाणा

स्पा सेंटर में लड़कियों ने युवक को पीटकर छीने पैसे, आहत युवक ने की आत्महत्या

स्पा सेंटर में लड़कियों ने युवक को पीटकर छीने पैसे, आहत युवक ने की आत्महत्या

करनाल के सेक्टर-12 स्थित सुपर मॉल एरिया में एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया था. उन लड़कियों की पिटाई से परेशान होकर रामनगर के एक युवक अमन ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. मेडिकल कॉलेज में पीड़ितों ने सपा सेंटर (Spa Center) की लड़कियों के खिलाफ विरोध जताया.

 

परिवार का आरोप है कि स्पा सेंटर पर कोई बात हुई और उसके बाद वहां की 12 लड़कियों ने उनके बेटे की पिटाई कर दी. परिजनों ने आरोप लगाया कि उन लडकियों ने उसके पैसे भी छीन लिए. परिवार ने पुलिस से मांग की है कि सेक्टर-12 स्थित सुपर मॉल एरिया में जिन लड़कियों ने पिटाई की है, उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए. वहीं सिविल लाइन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई का भरोसा दिया.

स्पा सेंटर में लड़कियों ने युवक को पीटकर छीने पैसे, आहत युवक ने की आत्महत्या

क्या है पूरा मामला

सेक्टर-12 में दो जगह पर सपा सेंटर चल रहे हैं. जिस दफ्तर में रामनगर निवासी अमन काम करता था उनका गोदाम के3सी मॉल में है. वहां पर वो गोदाम में सामान रखने गया था. उस मॉल में स्पा सेन्टर हैं जहां गंदे काम होते हैं. किसी बात को लेकर यहां पर 10 से 12 लड़कियों ने उसके साथ मारपीट की गई. अमन ने आरोप लगाया था कि उसके करीब 12 हजार रुपए छीन लिए गए हैं. लड़कियां उसे ब्लैकमेल कर रही हैं. इससे परेशान होकर युवक अमन अपने घर चला गया. बुधवार को युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया.

 

परिजन उसको कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. सिविल लाइन थाना के एसएचओ संदीप कुमार ने बताया कि पीड़ितों की तरफ से लड़कियों पर मारपीट करने के आरोप लगाए गए हैं. शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके मामले की जांच की जाएगी.

source: news 18 hindi

Show More
Back to top button