हरियाणा

हरियाणा के 95 साल के बुजुर्ग ने जीता गोल्ड मेडल,सीएम ने दी बधाई

आपको बता दे कि बहादुरगढ़ के गांव छारा निवासी 14 गांवों के प्रधान मास्टर साहब सिंह ने दिल्ली में हुए खेलो में मास्टर गेम्स में 100 मीटर की दौड़ में स्वर्ण पदक हासिल कर सभी को चौंका दिया। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने मास्टर साहब सिंह को गोल्ड मेडल देते हुए सम्मानित किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी अब तक 20 से अधिक मेडल जीत चुके मास्टर साहब सिंह की उपलब्धि पर फेसबुक आदि इंटरनेट माध्यमों पर सार्वजनिक पोस्ट कर उन्हें बधाई दी।

दरअसल, गांव छारा निवासी मास्टर साहब सिंह उम्र का शतक लगाने के नजदीक पहुंच गए हैं। लेकिन उनका हौसला घटने का नाम नहीं ले रहा। दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में आयोजित मास्टर्स गेम में उन्होंने 100 मीटर की दौड़ में गोल्ड मेडल हासिल किया। केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने गोल्ड मेडल देकर मास्टर साहब सिंह को सम्मानित किया। साथ ही उनके चरण छूकर उनसे आशीर्वाद भी लिया।

ये भी पढ़े :  https://rewariupdate.com/Job/Good-News-Now-overage-youth-will-get-age-relaxation-in/cid7320478.htm

गाँव पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

मास्टर साहब सिंह के अनुसार बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए वे इस उम्र में भी दौड़ रहे हैं। उनकी इच्छा है कि युवा उन्हें देखकर स्वर्ण पदक जीतने का लक्ष्य बनाएं। गांव छारा में पहुंचने पर सभी गांव वासियों ने उनका स्वागत करते हुए गोल्ड मेडल जीतने की बधाई दी। आर्य समाज छारा ने भी युवाओं को उनसे सीख लेकर आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। सीएम मनोहर लाल ने भी फेसबुक आदि पर मास्टर साहब सिंह का वीडियो पोस्ट कर उनके जज्बे को सलाम किया।

 

Show More
Back to top button