हरियाणा

धारूहेड़ा में बीकानेर मिष्ठान भंडार पर फायरिंग

धारूहेड़ा में बीकानेर मिष्ठान भंडार पर फायरिंग

रेवाड़ी में अपराधियों का आतंक बढ़ता जा रहा है. गुरूवार शाम को भी धारूहेड़ा में बीकानेर मिष्ठान भण्डार पर बाइक सवार दो युवकों ने फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने एक नामजद सहित दो आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक़ मूल रूप से अटेली के पास राता गाँव के रहने वाले यशवीर ने धारूहेड़ा के नंदरामपुर बांस स्थित बीकानेर मिष्ठान भण्डार खोला हुआ है. गुरूवार शाम को बाइक पर सवार होकर दो लड़के आयें , जिनमें से एक ने गोली चला दी. दूकान में भीड़ ज्यादा होने के कारण हमलवारों ने बाहर से ही यशवीर पर फायर कर दिया. जिस से दूकान का शीशा टूट गया और वो बाल –बाल बच गए. इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई.

धारूहेड़ा में बीकानेर मिष्ठान भंडार पर फायरिंग

पहले हुआ था विवाद 

यशवीर ने बताया कि धारूहेड़ा के ही रहने वाले रिषभ नाम के युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर ये वारदात की है. वारदात की वजह ये है कि 21 फ़रवरी को गैस सिलेंडर के पैसे को लेकर आरोपियों के साथ विवाद हुआ था. जिस मामले में पुलिस को सूचना दी गई थी और पुलिस ने आरोपी रिषभ के पिता और भाई की मौजूदगी में समझौता करा दिया गया था. लेकिन अब तीन दिन बाद रिषभ ने यशवीर पर उस वक्त फायरिंग कर दी जब वो दूकान में बैठा हुआ था. लेकिन यहाँ गनीमत ये रही कि गोली यशवीर को ना लगाकर दूकान में शीशे में ही लगकर रह गई.

इस मामले में पुलिस ने यशवीर की शिकायत पर नंदरामपुर बास रोड के रहने वाले रिषभ और उसके साथी पर हत्या का प्रयास, आर्म एक्ट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.  पुलिस का कहना है कि मामले की जाँच की जा रही है और जल्द आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा.

Show More
Back to top button