पुलिसहरियाणा

गुरुग्राम में अधिकारियों से गन प्वाईंट पर बनवाई 50 मीटर की सड़क, 30 लोगों पर केस दर्ज

गुरुग्राम में मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी के अधिकारियों को गन प्वाईंट पर बंधक बनाकर उनसे 50 मीटर की सड़क बनवाने का मामला सामने आया है. नौरंगपुर गांव के 30 निवासियों और ब्लॉक समिति के एक पूर्व अध्यक्ष पर पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार जीएमडीए के एक अनुमंडल पदाधिकारी ने दर्ज कराई गई शिकायत में मंगलवार को टीम सेक्टर 78/79 में सड़क निर्माण का कार्य कर रही थी. एक निजी ठेकेदार, जीएमडीए की एक टीम और कार्यकर्ता साइट पर थे. तभी कम से कम 30 ग्रामीण वहां पर    आए और स्टाफ सदस्यों को गाली देना शुरू कर दिया. संदिग्धों ने हथियारों और लाठियां ली हुई थी. उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की और टीम को बंदूक की नोक पर पकड़ लिया.

उन्होंने तीन मशीनें और कंस्ट्रक्शन मटेरियल ले लिया और उन्हें तावडू रोड पर एक पेट्रोल पंप के सामने 50 मीटर की सड़क बिछाने के लिए मजबूर किया.जो कि टेंडर में नहीं थी. जीएमडीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जब मामला उनके संज्ञान में आया तो उन्होंने त्वरित कार्रवाई की और ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

 

 

Back to top button