Monday, November 29, 2021
HomeHealthरोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में रामबाण Greatway Herbal Products

रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में रामबाण Greatway Herbal Products

कोरोना काल में आयुर्वेद पद्दति को हर किसी ने माना है और आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स को अपनाया भी है ..लोगों के स्वास्थ्य को बेहतर बनाये रखने के लिए रेवाड़ी में एक नइ ग्रेटवे नाम से कम्पनी ने अपने आयुर्वेदिक प्रोडक्ट्स लांच किये है . जो  हर्बल प्रोडक्ट्स रोग  प्रतिरोधक क्षमता बढाने और स्वास्थ्य को तंदुरस्त बनाने में सहायक है . रेवाड़ी के ही रहने वाले जगमोहन यदुवंशी और भारत भारद्वाज ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस कम्पनी की शुरुआत की है .  जिनका कहना है की बदलते दौर में हर्बल प्रोडक्ट्स लोगों की जरूरत है और इसी जरूरत को पूरा करने के लिए उन्होंने इस कम्पनी की शुरूआत की है . जगमोहन यदुवंशी 11 वर्षों से आयुर्वेद के प्रति जागरूक करके लोगों को हर्बल प्रोडक्ट्स के फायदे बता रहें है . और अब उन्होंने अपनी खुद की कम्पनी के प्रोडक्ट्स मार्किट में उतारें है .

रेवाड़ी सर्कुलर रोड़ स्थित बीएमजी माल के कंपनी अपने कार्यालय को उद्घाटन किया है और आज लोक सेवा मंच के संयोजक अशोक प्रधान ने कम्पनी कार्यालय एवं स्टोर का का लोकार्पण किया .. अशोक प्रधान ने इस मौके पर कहा की हर्बल प्रोडक्ट्स लोगों की जरूरत है .और उन्हें आशा है की जगमोहन यदुवंशी की टीम लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरेगी .

वहीँ जगमोहन यदुवंशी ने हर्बल प्रोडक्ट्स की विशेषताएं बता लोगों से कहा की बदलते खान –पान में हमें बहुत से बिमारियों ने घेर लिया है . ऐसे में बिमारियों से बचने में हर्बल प्रोडक्ट्स वरदान साबित हो रहें है . खास तौर पर कोरोना काल में लोगों ने ये देख भी लिया है कि  आयुर्वेदिक पद्दति  के जरिये ही हम कोरोना को मात दे रहें है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments