Thursday, January 20, 2022
HomeAdministrationरेवाड़ी AIIMS पर डॉ बनवारी लाल का बयान / गाँधी जी...

रेवाड़ी AIIMS पर डॉ बनवारी लाल का बयान / गाँधी जी और शास्त्री जी की जयंती पर लाइव पेंटिंग

आज गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के मौके पर पूरे देश में स्वच्छता पखवाडे की शुरुआत की गई है । रेवाड़ी में कैबिनेट मंत्री डॉ बनवारी लाल ने गांधी जी और शास्त्री जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की और स्वच्छता पखवाड़े की शुरुआत की । डॉ बनवारी लाल ने झाड़ू लगाकर और लोगों को कपड़े के ठेले वितरित कर स्वच्छता भारत बनाए जाने का संदेश दिया । उन्होंने कहा कि स्वच्छता से ही देश आगे बढ़ सकता है । और हम स्वस्थ होंगे तभी भव्य भारत का निर्माण संभव है । इसलिए उनकी सरकार ने स्वच्छता के लिए पूरे देश में ये कार्यक्रम किए है ।
डॉ बनवारी लाल ने रेवाड़ी में बनने वाले एम्स पर कहा कि गुरुवार को केंद्रीय टीम माजरा गांव में पहुंची थी । जिन्होंने माजरा गांव और आसपास के इलाके में बिजली ,पानी , यातायात और शिक्षण संस्थाओं सहित जानकारी जुटाकर रिपोर्ट तैयार की है । और जमीन का मुआयना करने पर केंद्रीय टीम संतुष्ट रही । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी झूठ की राजनीति कर रहे है । रैली करने का सभी का अधिकार है लेकिन झूठ बोलकर किसानों को गुमराह करना सही नहीं है ।
इसके साथ ही गांधी जयंती पर स्वच्छता का संदेश देने के लिए गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज करा चुके एस के राजोतिया और उनकी टीम ने लाईव पेंटिंग भी की । जिन्होंने महत्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री जी को पेंटिंग बनकर नमन किया और लोगों से स्वच्छ भारत बनाने की मुहिम में सहभागी बनने की अपील की ।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments