पुलिसरेवाड़ी

रेवाड़ी सब्जी मंडी में फल व्यापारी पर हमले के चार और आरोपी काबू

माडल टाउन थाना पुलिस ने फल व्यापारी पर हमले की वारदात में शामिल चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गांव मुंडनवास निवासी नरेंद्र उर्फ नब्बू, गांव मंगलेश्वर निवासी नितिन, देवेंद्र उर्फ गुल्ला व मोहित के रूप में हुई है। पुलिस ने चारों आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस इस मामले में शामिल जिला गुरुग्राम के गांव बार गुर्जर निवासी धन्नी उर्फ दिनेश और बहादुरगढ़ के गांव आसौदा निवासी अजय व सुमित को पहले गिरफ्तार कर चुकी है।

जांचकर्ता ने बताया कि गौरव उर्फ बंटी पुत्र महाबीर निवासी पलवल हाल आबाद गाँव ढालियावास ने शिकायत में बताया था कि 8-1-2023 की सुबह समय करीब 5.30/6.00 बजे मे रोजाना की तरह श्री श्याम फ्रुट गोदाम नजदीक बिठवाना मंडी से पपीता खरीदने गया था जैसे ही मै गोदाम के बाहर पहुचा तो मैने देखा दीपक उर्फ काशी व उसका भाई सुनील गोदाम के अंदर थे इतनी देर मे वहा पर बाहर आकर दो तीन गाड़ियाँ रुकी तथा उनमे से 10-15 लड़के अपने हाथों मे लकड़ी व डंडे लेकर उतरे तथा सीधे गोदाम मे घुसकर दिपक उर्फ काशी को बुरी तरह लाठी डंडो से मारने लगे।

गोदाम पर मौजुद सुनील, सागर व राजु बाहर की तरफ भाग आये। मैं अन्दर की तरफ जाने लगा तो बाहर मौजुद दो, तीन लड़को ने मुझे रोक लिया तथा लाठी डंडो से चोट मारने लगे तथा एक ने मेरी जेब से पाँच हजार रुपये निकाल लिए। तीनों ने बोला चला जा वरना जान से मार देंगे। जो लेबर सागर व राजु को भी उन्होने बाहर रोक रखा था तथा गाली गलोच करते हुये थप्पड़,मुक्को से पीट रहे थे व कह रहे थे कि अपने सेठ को बोल देना कि या तो हमे मंथली दे वरना अगली बार गोलियो से भूंद देंगे। घायल दीपक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

माउल टाउन थाना पुलिस ने आरोपियेां के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। माडल टाउन थाना एसएचओ संजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। पुलिस ने तत्परता से काम करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने सोमवार को वारदात में शामिल चार आरोपी नरेंद्र उर्फ नब्बू, नितिन, दवेंद्र उर्फ गुल्ला व मोहित को गिरफ्तार कर अदालत से दो दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई एक कार, एक मोटरसाइकिल, चार डंडे व एक हजार रुपये बरामद किए है।

 

Show More
Back to top button
%d bloggers like this: