Friday, January 21, 2022
HomePoliceरेवाड़ी :अलग -अलग मामलो में चार उद्घोषित अपराधी गिरफ्तार

रेवाड़ी :अलग -अलग मामलो में चार उद्घोषित अपराधी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक रेवाड़ी के निर्देशानुसार उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत जिला रेवाड़ी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अलग अलग मामलो में चार उद्घोषित अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

 

 

पीओ स्टाफ ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए थाना मॉडल टाऊन में दर्ज अभियोग में एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए उद्घोषित अपराधी की पहचान टाकड़ी निवासी बलजीत के रूप में हुई है। पीओ स्टाफ में तैनात एसआई लालचंद के अनुसार उक्त उद्घोषित अपराधी थाना मॉडल टाऊन में दर्ज अभियोग में एनआई एक्ट के मामले में सुनवाई के दौरान माननीय अदालत मे गैर हाजिर हुआ था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उद्घोषित अपराधी बलजीत को बीती शाम को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

इसी क्रम में पीओ स्टाफ ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए थाना बावल में चेक बाउंस के मामले में  एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए उद्घोषित अपराधी की पहचान जलियावास निवासी राजीव के रूप में हुई है। पीओ स्टाफ में तैनात एसआई लालचंद के अनुसार उक्त उद्घोषित अपराधी कोर्ट में एनआई एक्ट के मामले में सुनवाई के दौरान माननीय अदालत में गैर हाजिर हुआ था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उद्घोषित अपराधी राजीव को आज गिरफ्तार कर लिया।

 

 

इसी प्रकार एक अन्य मामले में थाना बावल पुलिस ने एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान जयपुर जिले के नगर निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई है। बावल थाने में तैनात एचसी ओमप्रकाश ने बताया कि उक्त उद्घोषित अपराधी थाना बावल में दर्ज अभियोग 2011 के एक ओवरलोड के मामले में सुनवाई के दौरान माननीय अदालत में गैर हाजिर हुआ था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उद्घोषित अपराधी सुनील कुमार को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

इसी क्रम में पीओ स्टाफ ने उद्घोषित अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए थाना धारूहेड़ा में दर्ज अभियोग में एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए उद्घोषित अपराधी की पहचान अलवर के चोपानकी निवासी अब्दुल गफ्फार के रूप में हुई है। पीओ स्टाफ इंचार्ज के अनुसार उक्त उद्घोषित अपराधी थाना धारूहेड़ा में दर्ज एक सड़क दुर्घटना के एक अभियोग में सुनवाई के दौरान माननीय अदालत मे गैर हाजिर हुआ था। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उद्घोषित अपराधी अब्दुल गफ्फार को आज गिरफ्तार कर लिया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments