Friday, January 21, 2022
HomePoliceरंजिश के चलते बुजुर्ग दंपत्ति के साथ मारपीट करने के मामले में...

रंजिश के चलते बुजुर्ग दंपत्ति के साथ मारपीट करने के मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

थाना मॉडल टाउन पुलिस ने रंजिश के चलते बुजुर्ग दंपत्ति के साथ मारपीट करने के मामले में कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव पदैयावास निवासी अत्तर सिंह, राहुल, नितिन, नवीन, रूपचंद के रूप में हुई है।

 

 

जांचकर्ता ने बताया कि गाँव पदैयावास निवासी रोहताश ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि बीते 19 दिसंबर की सुबह मैं अपनी पत्नी संतरा देवी के साथ घर के बाहर बैठा था। तभी नवीन, राहुल, अतर सिंह, रुपचन्द, नितिन, रूपचंद की पत्नी विनोद, अतर सिंह की पत्नी मुन्नी व विरेन्द्र की पत्नी  मैना आए। उन्होंने अपने हाथों में लोहे की राड़ व डंडे लिए हुए थे। उन सब ने मिलकर मुझे व मेरी पत्नी पर लोहे की राड़ व डंडो से हमला कर दिया और हमे जान से मारने की धमकी देकर वहाँ से चले गए। जिसके बाद मुझे व मेरी पत्नी को अस्पताल में दाखिल करवाया गया। रोहताश ने बताया कि मकान के रास्ते को लेकर मेरी मैना व मुन्नी, राहुल के साथ मामुली कहा सुनी हुई थी। जिसकी रंजिस की चलते उन्होंने हमारे साथ मारपीट की।

 

 

पुलिस ने पीड़ित रोहताश की शिकायत पर मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। मामले में कार्रवाई करते हुए थाना मॉडल टाउन पुलिस ने मामले में संलिप्त पांच आरोपी अत्तर सिंह, राहुल, नितिन, नवीन, रूपचंद निवासी गाँव पदैयावास जिला रेवाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments