Friday, January 21, 2022
HomePoliceकॉलेज छात्रों की कार पर फायरिंग,  केस दर्ज

कॉलेज छात्रों की कार पर फायरिंग,  केस दर्ज

रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज में पढ़ने वाले तीन छात्रों पर कॉलेज के बाहर दर्जनभर युवकों ने हमला कर दिया।  हमलवारों ने छात्रों की चलती गाड़ी पर फायर भी किया । जो गोली गाड़ी के बंपर में जाकर लगी । इस मामले में पुलिस ने हत्या का प्रयास , आर्म्स एक्ट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है ।

 

जानकारी के मुताबिक सेक्टर चार निवासी तरुण केएलपी कॉलेज में पढ़ता है। जो अपने दो साथी छात्रों को गाड़ी में बैठाकर कॉलेज से अभय सिंह चौक की तरफ निकले थे.  तभी हैनी और युद्धिष्टर नाम के युवक ने अपने साथ दर्जनभर युवकों ने उन पर हमला कर दिया।     पुलिस दी शिकायत में तरुण ने बताया कि गाड़ी का शीशा खुलवाकर उसे पिस्टल दिखाकर नीचे उतरने को कहा गया , जब वो नहीं उतरा तो वहां बाइक पर सवार होकर अपने मुंह पर कपड़ा बांधकर खड़े दर्जनभर लडको ने उनकी गाड़ी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

जिसके बाद वो वहां से भाग निकले, लेकिन हमलावरों ने उनका पिछा किया और बाईपास स्थित नसियाजी रोड़ मोड़ पर पहुंचकर उनपर एक फायर भी किया गया।  जो गोली गाड़ी के पिछले बंपर में लगी और वो भागते हुए पुलिस स्टेशन पहुंचे।

तरुण ने बताया कि उन्होंने हेल्पलाइन नंबर 112 पर भी कॉल की लेकिन फोन नहीं मिला ।  वो भागते हुए पहले मॉडल टाउन थाना गए जहां उन्हें सिटी थाना का क्षेत्र होने की बात कहकर वहां भेज दिया गया और सिटी थाना पुलिस ने कहा की जगन गेट चौकी का क्षेत्र है आप वहां जाएं। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments