Thursday, December 9, 2021
HomePoliceज्वैलर्स की दुकान में चोरी करने के मामले मे पांचवा आरोपी गिरफ्तार

ज्वैलर्स की दुकान में चोरी करने के मामले मे पांचवा आरोपी गिरफ्तार

थाना शहर रेवाड़ी के अन्तर्गत स्थित भाडावास गेट चौकी पुलिस ने ज्वैलर्स की दुकान का ताला तोड़कर चांदी के आभूषण चोरी करने के मामले मे कार्यवाही करते हुए पांचवे आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला अलवर के खैरथल के मोहल्ला ठाकुर जी मंदिर निवासी प्रवीन के रुप मे हुई है।

 

जांचकर्ता ने बताया की शिकायतकर्ता अश्वनी कुमार सोनी निवासी स्वामीवाडा मौहल्ला ने अपनी पुलिस मे दी हुई शिकायत मे बताया मैने कटला बाजार मे आकाश ज्वैलर्स के नाम से दुकान कर रखी है 23 जुलाई को मै अपनी दुकान शाम को करीब 08.00 बजे बन्द करके गया था। रात समय करीब 02.20 ए.एम पर चौकीदार का फोन आया कि आपकी दुकान का ताला टुटा हुआ है व सतपाल सोनी ज्वैलर्स की दुकान का जीना के गेट का ताला टुटा हुआ है। जब मैने व सतपाल ने अपने दुकान को आकर देखा तो मेरी दुकान का ताला टुटा हुआ था। मैने दुकान को चैक किया तो लगभग 4 KG चांदी का सामान चोरी मिला तथा एक मोबाईल फोन मार्का सैमसग भी चोरी मिला तथा साथी दुकानदार सतपाल की दुकान से एक गैस सिलेन्डर मार्का इण्डेन का चोरी मिला।

 

 

पुलिस ने शिकायतकर्ता कि शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी थी। पुलिस ने जांच मे आरोपियों का पता लगाकर मामले मे सलिंप्त पांचवे आरोपी प्रवीन निवासी मोहल्ला ठाकुर जी मंदिर, खैरथल जिला अलवर को गिरफ्तार करके अदालत से 1 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। पुलिस ने आरोपी से 450 ग्राम चांदी बरामद कर ली है। पुलिस मामले में पहले ही चार आरोपियों मोहन, शाहरुख, आसीन व शरीफ को गिरफ्तार कर चुकी है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments