Thursday, December 9, 2021
HomeRewariशिक्षा विभाग कार्यालय की दीवार गीरी, कार और रेहड़ी क्षतिग्रस्त

शिक्षा विभाग कार्यालय की दीवार गीरी, कार और रेहड़ी क्षतिग्रस्त

रेवाड़ी में प्रशासन की लापरवाही के कारण शिक्षा विभाग की दिवार अचनाक धड़ाम से आ गिरी , जिसके कारण एक कार और रेहड़ी क्षतिग्रस्त हो गई . गनीमत रही कि ये घटना रात में हुई , अगर दिन में ये दीवार गिरती तो स्थानीय लोगों की जान पर बन सकती थी. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि पल भर में दीवार जमींदोज हो गई.

 

स्थानीय निवासी विक्की ने बताया कि दीवार कभी भी गिर सकती थी इसकी संभवना पहले से थी और कई बार शिक्षा विभाग के अधिकारीयों से समस्या के समाधान की मांग की गई थी . लेकिन शिक्षा अधिकारी ने अनसुना किया और देर रात दीवार गिर गई. स्थानीय निवासियों का कहना है कि दिन में दीवार के साथ ही लोग बैठते है और बच्चे खेलते भी है. अगर दिन में दीवार गिरती तो बड़ा हादसा हो सकता था.

यहाँ आपको बता दें कि 18 नवम्बर को बेसमेंट की खुदाई के बाद निर्माण के दौरान मट्टी खिसकने से तीन मजदूरों कि मौत हो गई थी. उस जगह भी रोक के बावजूद कार्य किया जा रहा था. इसलिए जमीन मालिक और ठेकेदार पर लापरवाही का केस दर्ज किया गया था. लेकिन दोनों आरोपियों को पुलिस ने अभीतक गिरफ्तार नहीं किय है. और इस मामले में स्थानीय निवासी ने शिक्षा विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments