Friday, January 21, 2022
HomeNationalएनएच 48 पर तीन युवकों को डंपर ने कुचला

एनएच 48 पर तीन युवकों को डंपर ने कुचला

दिल्ली –जयपुर हाइवे पर बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया.  जहाँ तेज रफ़्तार डम्पर ने तीन युवकों को कुचल दिया. जिसके कारण तीनों युवकों की मौत हो गई. डम्पर की रफ़्तार इतनी ज्यादा बताई जा रही थी कि बाइक को घसीटते हुए डम्पर आधा किलोमीटर दूर तक चला गया. जहाँ लोगों ने डम्पर चालक को मौके पर पकड लिया.

जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह गांव रायपुर निवासी 20 वर्षीय अनिल, नंगली निवासी 24 वर्षीय योगेश व घासेड़ा निवासी 23 वर्षीय मुशतकिन एक अन्य युवक के साथ बावल कंपनी में जाने के लिए निकले थे और हाइवे पर गांव जोनियावास स्थित हीरो कट के पास सड़क किनारे खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान अचानक पीछे से आए डंपर ने उन्हें टक्कर मारी और  बाइक को घसीटते हुए दूर तक ले गया।

इसके बाद डंपर चालक ने वाहन सहित भागने का प्रयास किया, परंतु मौके पर मौजूद लोगों ने उसे डंपर सहित पकड़ लिया। जिसे सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया गया। आपको बता दें कि एनएच 28 पर कापड़ीवास और जोनियावास के पास सड़क हादसे अक्सर सामने आते है. लेकिन ग्राउंड पर हादसों में कमी लाने के लिए कोई उचित इंतजाम नजर नहीं आते है. यहाँ लम्बे समय से फ़्लाइओवर की भी डिमांड है. लेकिन आजतक फ्लाईओवर नहीं बन पाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments