विकास कार्यो के लिए धन की कमी नहीं: डॉ अरविन्द यादव

रेवाडी, 24 नवंबर। हरको बैंक के चेयरमैन डॉ अरविन्द यादव ने कहा है कि विकास कार्यो के लिए धन की कमी नहीं है, अधिकारी प्रोजैक्ट तैयार कर मुख्यालय को भेजे ताकि रूके हुए कार्यो को विकास गति दी जा सकें।
  डॉ अरविन्द्र यादव शहर की जनसमस्याओं को लेकर आज लोक निर्माण विश्राम गृह में नगर परिषद व नगर पालिका के अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। बैठक में जिला नगर आयुक्त दिनेश सिंह, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद अभय सिंह, नगर पालिका बावल व धारूहेडा सचिव समयपाल, कार्यकारी अभियंता महेंद्र सिंह, एमई धारूहेड़ा संजय बंसल, एमई बावल सुनील, एम.ई रेवाडी अजय सिक्का व अंकित वशिष्ठ उपस्थित रहे।


उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि शहर की जनसमस्याओं को त्वरित रूप से समाधान करके आमजन को सुविधाएं उपलब्ध कराएं। शहर की जो सडक़े टूटी हुई है उनको ठीक किया जाएं। डॉ अरविन्द ने मॉडल टाउन में नगर परिषद द्वारा हाल ही में बनाई गई सडक़ की गुणवक्ता के लिए नगर परिषद के अधिकारियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि भविष्य में जो भी शहर में सडक़े बनाई जाए वो इसी प्रकार की गुणवत्ता का ध्यान रखा जाएं। उन्होंने शहर में सडको पर लगाई गई स्ट्रीट लाईटों के बारे में कहा कि यह लाईटें अच्छी है लेकिन दिन में भी जलती रहती है, इनकों दिन में बंद रखा जाए ताकि व्यर्थ में बिजली नष्टï न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: