Sunday, September 19, 2021
advt

हाइवे किनारे ढाबे पर खाना बना रहे शख्स की निर्मम हत्या

advt.

रेवाड़ी के बावल इलाके में हाइवे किनारे बने के ढाबे में एक शख्स का लहुलुहान हालत में शव मिला है . प्राथमिक तौर पर सामने आया है कि कालड़ावास गाँव के 42 ओमप्रकाश के सिर में चोट मारकर निर्मम हत्या की गई है . वहीँ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है .और पुलिस मामले की जाँच में जुटी है कि आखिर हत्या किसने की और इस वारदात के पीछे क्या वजह रही.

जानकारी के मुताबिक  के कालड़ावास गाँव का रहने वाला 42 ओमप्रकाश पिछले छह माह से दिल्ली – जयपुर हाइवे स्थित बावल के नैह्चना गाँव के पास बने एक ढाबे में कार्य करता था . और बीती रात वो ढाबे पर अकेला था .  सुबह किसी ने बताया कि ढाबे का सामान बिखरा हुआ है और लहूलुहान हालात में शव पड़ा हुआ है .  सुचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो सामने आया कि सिर में चोट मारकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है . और वारदात उस वक्त कि गई है जब ओमप्रकाश खाना बना रहा था . क्योंकि मौके पर गेस चूल्हा चालू था , तवे पर रोटी थी. किन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया इस बात से परिवार और आसपास के लोग भी बेखबर है.

Advt.

वहीँ पुलिस ने मौके से सबूतों को एकत्रित करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जाँच के बाद ही पूरी वारदात से पर्दा उठ पायेगा . बहराल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है..

advt.

Related Articles

46,334FansLike
11,640FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles