ब्रेकिंग न्यूजरेवाड़ी

लोगो डिजाइन करें और जीते 51 हजार का इनाम, ऐसे करें आवेदन

हरियाणा कौशल रोजगार निगम लिमिटेड-एचकेआरएनएल की ओर से लोगो कॉम्पिटिशन का आयोजन किया जा रहा है, जिसके तहत आप 51 हजार रुपए का इनाम जीत सकते हैं।

यदि आप में रचनात्मकता की कला है तो आप अपनी इस कला के दम पर 51 हजार रुपए का इनाम जीत सकते हैं। जी हां आजादी अमृत महोत्सव की श्रृंखला में हरियाणा कौशल रोजगार निगम लिमिटेड-एचकेआरएनएल की ओर से लोगो कॉम्पिटिशन का आयोजन किया जा रहा है, जिसके तहत आप 51 हजार रुपए का इनाम जीत सकते हैं। हरियाणा कौशल रोजगार निगम के लोगो प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए लिंक से ऑनलाइन आवेदन करें। इस प्रतियोगिता में कोई भी भाग ले सकता है व 51 हजार रुपए का इनाम जीत सकता है। यह प्रतियोगिता 18 फरवरी 2023 तक जारी रहेगी।

डीसी अशोक कुमार गर्ग ने जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभागी को को 51 हजार रुपए का इनाम मिलेगा। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में हरियाणा कौशल रोजगार निगम का लोगो डिजाइन के माध्यम से हरियाणा कौशल रोजगार निगम के उद्देश्यों और भूमिकाओं को बताना है।

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए

https://forms.gle/oSPR7HmDUF1oktJ78 गूगल फार्म को भरें और अपना लोगो अपलोड करें। प्रतियोगिता 18 फरवरी 2023 तक चलेगी। अपने रचनात्मक लोगो डिजाइन के माध्यम से हरियाणा कौशल रोजगार निगम के उद्देश्यों और भूमिकाओं को बताकर अपनी रचनात्मकता दिखाएं और ₹51 हजार का इनाम जीतें। अधिक जानकारी के लिए अधिकारिक वेबसाइट hkrnl.itiharyana.gov.in पर विजिट करें।

कैसे भाग लें प्रतियोगिता में :
सबसे पहले हरियाणा कौशल रोजगार निगम के इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पेज को फॉलो करें, कंपटीशन की पोस्टों को लाइक करें और गाइडलाइन्स को फॉलो करें, उसके बाद दिए गए लिंक पर क्लिक करें, डिजाइन किए गए लोगो की केवल जेपीजी या पीएनजी फॉरमैट में फाइल मान्य होगी, अधिक जानकारी के लिए फोटो पर लगे हुए क्यूआर कोड को स्कैन करें।

Show More
Back to top button
%d bloggers like this: