Thursday, December 9, 2021
HomeNationalअहीर रजिमेंट की मांग, 18 नवंबर को गुरुग्राम में बड़े आन्दोलन की...

अहीर रजिमेंट की मांग, 18 नवंबर को गुरुग्राम में बड़े आन्दोलन की तैयारी

अहीर रेजिमेंट बनाये जाने की मांग को लेकर यादव समाज एक बार फिर लामबंध हो रहा है. और इस मांग को पूरा कराने के लिए 18 नवंबर को गुरुग्राम में यादव समाज के लोग बड़ा आन्दोलन करने जा रहे है. जिस आन्दोलन में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागेदारी के लिए संयुक्त यादव समाज की ओर से राष्ट्रिय साँझा अहीर रजिमेंट मुहीम चलाई जा रही है. इस मुहीम के चलते समाज के युवा गाँव – गाँव जाकर लोगों को जोड़ रहे है.

 

समाज के युवाओं की टीम ने लोगों को जोड़ने के लिए नारनौल के नसीबपुर से 11 नवंबर को एक यात्रा भी शुरू की थी  , जो यात्रा आज रेवाड़ी पहुँची और आज रेवाड़ी में रात्रि ठहराव के बाद कल डहीना कोसली में ये यात्रा जायेगी . जिसके बाद 18 नवंबर को यात्रा गुरुग्राम के सेक्टर 23 स्थित रेंजान्गाला शौर्य स्थल पर पहुंचेगी.

दक्षिण हरियाणा में अहीर रेजिमेंट के लिए सड़क पर उतरे युवाओं का कहना है कि पुरे देश से यादव समाज के लोग 18 नवंबर को गुरुग्राम पहुँच रहे है. दक्षिण हरियाणा के आलावा राजस्थान , मध्यप्रदेश और उत्तर प्रदेश में भी इसी तरह की यात्राएं की जा रही है. जो भी 18 नवंबर को गुरुग्राम पहुंचेगी . उन्होंने कहा की कि उन्होंने सरकार को ज्ञापन सौंप कर अल्टीमेटम दिया हुआ है. कि अगर 18 नवंबर तक अहीर रजिमेंट का गठन नहीं किया जाता है तो वो बड़ा आन्दोलन करेंगे .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments