Thursday, December 9, 2021
HomePoliceकर्जे ने बनाया चोर,अब चढ़े पुलिस के हत्थे

कर्जे ने बनाया चोर,अब चढ़े पुलिस के हत्थे

रेवाड़ी सदर थाना पुलिस ने दूकान का ताला तोड़कर सरसों चोरी करने की वारदात में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी राजेश शर्मा पर कर्जा था और उसी कर्जे के दबाव में उसने पड़ोसी की दूकान में चोरी की वारदात की योजना बनाई थी.

 

 

आपको बता दें कि 19 नवंबर को दुर्गा कॉलोनी स्थित एक दूकान से 20 मण सरसों की बोरियां चोरी हो गई थी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कि तो पड़ोसी दुकानदार पर शक के आधार पर पूछताछ की गई. जिसमें आरोपी ने चोरी की वारदात को कबूल किया है. मुख्य आरोपी राजेश शर्मा गाँव नूरपुर का रहने वाला है . जिसने दुर्गा कॉलोनी में सर्विस सेंटर खोला हुआ था. लेकिन पिछले काफी दिनों से वो कर्जे के कारण परेशान चल रहा था. जिसने कर्जे से कुछ राहत पाने के लिए चोरी का रास्ता अपना लिया. राजेश ने अपने कर्मचारी मोती लाल और एक टेम्पू चालक संदीप को साथ लेकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. जिसमें राजेश और मोती लाल पुलिस की गिरफ्त में है., जबकि संदीप की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई है.

डीएसपी मोनिका का कहना है कि संदीप की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है और पकड़े गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके माल की बरामदगी के लिए रिमांड लिया जायेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments