सडकों की मरम्मत करने को लेकर डीसी ने कि सबंधित अधिकारियों के साथ बैठक

सडकों की मरम्मत करने को लेकर डीसी ने कि सबंधित अधिकारियों के साथ बैठक |


रेवाड़ी, 28 जून। डीसी यशेन्द्र सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए है कि सडक़ों में हुए गढ्डों का पैच भरने के लिए कार्य करें ताकि इन गढ्डो गढ्डों के कारण होने वाली सडक़ दुर्घटनाओं से बचा जा सके। उन्होंने कहा कि सडक़ दुर्घटना में किसी व्यक्ति की जान चली जाती है तो उसके परिवार पर क्या बीतती है इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है।


डीसी यशेन्द्र सिंह आज लोक निर्माण विश्राम गृह रेवाडी में नैशनल हाईवे अथोरिटी ऑफ इंडिया के पीआइयू भिवानी के प्रोजैक्ट डायरेक्टर, एनएचएआई जयपुर के पीडी, अधीक्षक अभियंता लोक निर्माण विभाग, रेजीडेंट इंजीनियर एडीबी प्रोजेक्टर नं-1, डीजीएम एचएसआरडीसी, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद की सडक़ों की मरम्मत बारे बैठक ले रहे थे। डीसी ने कहा कि संयुक्त रूप से सभी विभाग के अधिकारी आज जिला की सडक़ों की हालात का जायजा लें तथा जिस विभाग के अंदर जो सडक़ आती है उसकी मरम्मत का कार्य शुरू करें। डीसी ने सडक़ मरम्मत से जुड़े अधिकारियों की अगली बैठक 5 जुलाई को बुलाई है, जिसमें सडक़ मरम्मत कार्यो की प्रगति की समीक्षा की जाएगी।


बैठक में प्रोजैक्ट डायरेक्टर एनएचएआई भिवानी ने बताया कि पुलिस लाइन के पास फ्लाईओवर के नीचे की सडक़ के मरम्मत का कार्य जारी है और अगले दो दिन में यह सडक़ आम जनता के लिए खोल दी जाएगी। बैठक में नेशनल हाइवे-11 के पीडी व पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए गए कि वे इस सडक़ की रिपेयर का कार्य करे। नैशनल हाइवे नंबर-48 से रेवाडी को आने वाली मसानी बैराज की सडक़ की मरम्मत, नैशनल हाइवे नजदीक हरी नगर व पाली गांव के बीच तथा आइओसीएल चौक से बावल चौक तक की सडकों के मरम्मत के बारे में विस्तार से चर्चा कर संबंधित विभाग को कार्य शुरू करने के निर्देश दिए गए।


बैठक में एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव, अधीक्षक अभियंता लोक निर्माण विभाग वीएस मलिक, एडीबी रेवाडी के राकेश दीपक, एचएसआरडीसी के मैनेजर आदित्य देशवाल, कार्यकारी अभियंता सचिन भाटी, एनएचएआई के पीडी पीके कौशिक, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद मनोज यादव, कार्यकारी अभियंता नप हेमन्त कुमार, एनएच-48 के एस राठी, एनएचएआई के विवेक कुमार उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: