Sunday, September 19, 2021
advt

रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर कंपनी मैनेजर से लूटी क्रेटा गाड़ी

advt.

रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर हथियारों से लैस नकाबपोश बदमाशों ने एक कंपनी के मैनेजर से गन प्वाइंट पर क्रेटा कार लूट ली। बदमाशों ने मैनेजर की मां व उसके बेटे पर भी गन तान दी और तीनों के मोबाइल फोन कब्जे में ले लिए। हालांकि कुछ दूर चलने के बाद बदमाशों ने तीनों के मोबाइल चलती कार से फेंक दिए। धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

बता दें कि मूलरूप से नारनौल के रहने वाले जितेन्द्र सिंह गुरुग्राम के अशोक विहार फेस-3 J ब्लॉक में रहते हैं। साथ ही गुरुग्राम की एक कंपनी में एडमिन मैनेजर हैं। रविवार को वह अपने बेटे, मां के साथ अपने पैतृक गांव में परंपरा अनुसार जात देने के लिए आए थे। इसके साथ ही जितेन्द्र सिंह के दोस्त का रेवाड़ी में HSC का एग्जाम था। जितेन्द्र अपने गांव से वापस रेवाड़ी पहुंचा और उसके बाद दोस्त को बैठाकर वापस गुरुग्राम के लिए लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में जितेन्द्र ने बेटे को पेशाब कराने के लिए दिल्ली-जयपुर हाइवे पर धारूहेड़ा के बेस्टैक मॉल के सामने अपनी क्रेटा गाड़ी रोकी थी। जितेन्द्र की मां अपने पौते को पेशाब कराने के लिए कार से उतर गई।

Advt.

इसी दौरान एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार में सवार होकर रॉंग साइड से आए दो बदमाश कार से नीचे उतरे, जबकि तीसरा कार चला रहा था। एक बदमाश ने कार के पास पहुंचते ही जितेन्द्र की कनपटी पर पिस्टल तान दी, जबकि एक बदमाश ने मां व उसके बेटे पर गन लगा दी। बदमाश ने जितेन्द्र व उसके दोस्त को गाड़ी से नीचे उतरने के लिए कहा। घबराया जितेन्द्र गाड़ी से नीचे उतर गया। इससे पहले एक बदमाश ने तीनों के मोबाइल फोन भी कब्जे में ले लिए और फिर गुरुग्राम की तरफ भाग गए।

जितेन्द्र के अनुसार वह बदमाशों के आगे गिड़गिड़ाया भी और अपना पर्स निकालकर बदमाशों को पैसे भी देने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पैसे लेने से मना कर दिया। बदमाशों ने सिर्फ कार ही लूटी। कार लूटने के बाद बदमाशों ने कब्जे में लिए तीनों के फोन भी चलती कार से फैंक दिए। वारदात की सूचना तुरंत जितेन्द्र ने पुलिस को दी। धारूहेड़ा सेक्टर-6 थाना पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।

 

advt.

Related Articles

46,334FansLike
11,640FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles