Sunday, September 19, 2021
advt

रेवाड़ी : नौकरी न देने पर कम्पनी कर्मचारी पर चाकू से हमला

advt.

रेवाड़ी जिले में घर के बाहर टहल रहे एक कंपनी कर्मचारी पर उसके ही गांव के एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। हमले में बुरी तरह घायल हुए कंपनी कर्मचारी को पहले रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर और फिर उसके बाद रोहतक PGI रेफर किया गया है। बावल थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बावल के गांव नांगल तेजू निवासी नितेश कुमार बावल में ही एलटीएल कंपनी में बतौर ऑपरेटर कार्यरत है। रविवार की रात वह खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहा था। इसी दौरान उसी के गांव का रहने वाला राहुल आया और कहने लगा कि उसे भी अपनी कंपनी में जॉब दिला दे।

Advt.

नितेश ने कहा कि अभी कंपनी में कोई वैकेंसी नहीं है। जैसे ही निकलेगी वह कंपनी में लगाने की कोशिश करेगा। इतनी बात होते ही आरोपी राहुल ने जेब से चाकू निकाला और सीधे पेट में घोंप दिया। आरोपी यहीं नहीं रूका। उसने नितेश की पीठ में भी चाकू से कई वार किए। उसके बाद नितेश चींखते हुए लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गया।

चींखने की आवाज सुनकर नितेश के पिता कृष्ण कुमार दौड़े आए, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुका था। नितेश को तुरंत रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। सोमवार दोपहर उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया। इधर बावल थाना पुलिस ने नितेश के बयान दर्ज करके आरोपी राहुल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

 

 

advt.

Related Articles

46,334FansLike
11,640FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles