Thursday, December 9, 2021
HomePoliticalमुख्यमंत्री कल बावल में इन विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे

मुख्यमंत्री कल बावल में इन विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे

रेवाड़ी न्यूज : लम्बे समय के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक बार फिर प्रदेश के विभिन्न हलकों में जाकर रैली करने जा रहे है. जिसकी शुरुआत 26 नवम्बर से बावल हलके से की जा रही है. 26 नवम्बर यानी कल मुख्यमंत्री मनोहर लाल रेवाड़ी जिले के बावल हलके में विकास रैली करेंगे . जहाँ से जिला के करीबन साढ़े तीन सो करोड़ के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

 

बावल स्थित सब्जी मंडी में रैली के लिए पंडाल सजाया जा रहा है. स्थानीय विधायक एवं सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल रैली को सफल बनाने के लिए लगे हुए है. वहीँ प्रशासनिक अधिकारी भी रैली के लिए इंतजाम करने में लगे हुए है. मुख्यमंत्री मनोहर लाल कल बावल स्थित एग्रीकल्चर कॉलेज में करीबन 12 बजे हेलिकॉप्टर के जरिये पहुंचेंगे , जिसके बाद गाड़ी से सब्जी मंडी स्थित रैली स्थल पर पहुंचकर वहीँ से ही विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

ये होंगे उद्घाटन 

सहकारिता मंत्री एवं विकास रैली के संयोजक डॉ. बनवारी लाल ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल बावल में आयोजित विकास रैली में राव बिरेन्द्र सिंह इंजीनियरिंग कालेज जैनाबाद में कैंटीन ब्लॉक,  गांव रामपुरा व गांव बास बिटौडी में 33केवी सब स्टेशन, बावल रेलवे स्टेशन रोड़ पर रेलवे ओवर ब्रिज व सीसीएस एचएयू कृषि कालेज बावल स्थित ब्वायज होस्टल की विकास योजनाओं का उद्घाटन कर जिले की जनता को समर्पित करेगें।

इन कार्यों की रखी जायेगी आधारशिला 
डा. बनवारी लाल ने बताया कि इस अवसर पर मुख्यमंत्री भडंगी राजगढ़ से धारण फिरनी, नंदरामपुरबांस-जड़थल से नंदरामपुरबास गढ़ी, राजगढ़ से कुतीना राजस्थान बोर्डर, काठूवास से बोलनी, रेवाड़ी कोटकासिम रोड़ से लौधाना तथा खेड़ी मोतला वाटर वर्क्स से लोक निर्माण रोड़ तक गढ़ी से बग्थला सडक़ निर्माण कार्य, करावरा मानकपुर से नूरपुर, नांगल कुमरोधा से मोतला कलां व शादीपुर से जखाला की ढाणी तक सडक़ मार्ग का शिलान्यास करेंगे। इसके अतिरिक्त राजकीय महिला महाविद्यालय बावल के नए भवन का निर्माण, रेवाड़ी-शाहजांहपुर रोड का चौडीकरण, लेवल क्रासिंग 61 रेवाड़ी-अलवर-जयपुर रेलवे लाइन क्रासिंग पर चार मार्गीय रेलवे ओवर ब्रिज तथा गांव रामपुरा में वेयरहाउस कॉम्पलैक्स व ऑयल मिल विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेगें।

 

साथ ही सहकारिता मंत्री की तरफ से इलाके की कुछ मांग भी मुख्यमंत्री के सामने रखी जायेगी. ऐसे में देखते है कि मुख्यमंत्री कल रेवाड़ी को क्या सौगात देकर जाते है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments