बावल में सम-विषम नियम की पालना न करने पर दुकानदारों के काट चालान : एसडीएम संजीव कुमार

बावल में सम-विषम नियम की पालना न करने पर दुकानदारों के काट चालान : एसडीएम संजीव कुमार
–नियमों का पता होने व प्रशासन द्वारा समझाने के बावजूद दुकानदार कर रहे नियमों की अनदेखी : एसडीएम

रेवाडी़ 26 मई। जिलाधीश यशेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार एसडीएम बावल संजीव कुमार की देख-रेख में नगर पालिका बाबल की निरीक्षण टीम ने बुधवार को एसओपी के तहत निर्धारित सम-विषम नियमों की पालना न करने वाले 4 दुकानदार के चालान काटे। उन्होंने कहा कि दुकानदार नियमों का पता होने व प्रशासन द्वारा समझाने के बावजूद भी नियमों की अवहेलना व अनदेखी कर रहे हैं, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
एसडीएम ने बताया कि कोविड-19 को लेकर सरकार द्वारा जारी नवीनतम एसओपी के तहत ओड-ईवन (सम विषम) की पालना में निरीक्षण के दौरान टीम द्वारा बावल में मेन बाजार, छोटू राम चौक सहित अन्य सभी जगहों का निरीक्षण किया गया तथा नियमों का पालन न करने वाले दुकानदारों के चालान किए गए हैं।

नगरायुक्त दिनेश यादव ने बताया कि नगर परिषद रेवाड़ी की टीम सरकार द्वारा जारी नवीनतम आदेशों सम विषम की पालना में निरिक्षण के दौरान रेवाड़ी शहर के कटला बाजार में दुकानदारों द्वारा सरकार द्वारा जारी नवीनतम आदेशों की पालना ना करने पर 1000 रुपये के 2 एवं कुंज गली नजदीक राजकीय कन्या स्कूल पर एक हजार रुपए का चालान किया। मौके पर अवेहलना करने वालों की दुकानों को बंद करवाया गया इसके बाद टीम द्वारा पुरानी सब्जी मंडी, आर्य समाज रोड़, नाई वाली, सर्कुलर रोड, काठ मंडी, तकिया सराय, पंजाबी मार्केट,  मोती चौक, सभी बाजार में निरीक्षण कर मास्क के 2 चालान, सामाजिक दूरी के 4 चालान कर कुल 9 चालान कर 4800 रुपए की राशि वसूली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: