Thursday, December 9, 2021
HomePoliceबेसमेंट में दबने से तीन मजदूरों की मौत के मामले में दूकान...

बेसमेंट में दबने से तीन मजदूरों की मौत के मामले में दूकान मालिक और ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज

रेवाड़ी में बेसमेंट की खुदाई के वक्त मट्टी में दबने से हुई तीन मजदूरों की मौत के मामले में पुलिस ने दूकान मालिक और ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीँ शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. दूकान मालिक अभी फरार है और आरोपी ठेकेदार का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि गुरुवार की शाम रेवाड़ी के गर्ल्स स्कूल के पीछे आर्य समाज रोड़ स्थित एक दूकान बनाने के लिए बेसमेंट की खुदाई का काम चल रहा था। उस वक्त दो महिलाएं व दो पुरूष कार्य में जुटे थे। कुछ मिस्त्री बाहर की तरफ काम कर रहे थे।

 

चारों तरफ सरियों का पीलर खड़ा करने के बाद दीवार पर लकड़ी के फट्‌टे लगाए जा रहे थे। इसी दौरान साथ लगते प्लाट की मिट्‌टी खिसक गई और वहां काम कर रहे प्रेम ठेकेदार, खुमान उर्फ पप्पू, सुनीता व लक्ष्मी उसके नीचे दब गए। करीब 3 घंटे चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद प्रेम ठेकेदार को जिंदा निकाला गया था। जबकि सुनीता, लक्ष्मी व खुमान उर्फ पप्पू के शव निकाले गए थे।

 

शहर थाना पुलिस ने मृतका सुनीता के पति रामभजन की शिकायत पर दूकान मालिक जयकुमार व प्रेम ठेकेदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार मृतकों में शामिल सुनीता व लक्ष्मी मध्यप्रदेश के दमोह जिले की रहने वाली थी,  जबकि पप्पू उर्फ खुमान टीकमगढ़ का रहने वाला था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments