भाजपा कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस को समर्पित सेवा सप्ताह के तहत स्थानीय भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित रक्तदान शिविर के समापन अवसर पर कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र वितरित किए। शिविर में 270 लोगों ने रक्तदान के लिए पंजीकरण कराया, लेकिन ब्लड बैंक की आवश्यकतानुसार चिकित्सक टीम ने 101 यूनिट रक्त लिया।
इस मौके पर रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र वितरित करते हुए कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने सभी रक्तदाताओं व भाजपा की पूरी टीम का धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिवस को समर्पित सेवा सप्ताह के दौरान प्रत्येक कार्यकर्ता ने अपनी जिम्मेवारियों का पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन किया है। पिछले पूरे सप्ताह पार्टी की ओर से विभिन्न सामाजिक कार्यों का आयोजन किया गया। इसके लिए जिले की पूरी टीम बधाई की पात्र है।
उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है। आज साइंस ने बेशक कितनी ही तरक्की कर ली हो, लेकिन वह रक्त का विकल्प नहीं तलाश कर पाया है। रक्तदान करने से हम किसी को जीवनदान दे सकते हैं। इसलिए प्रत्येक स्वस्थ व्यक्ति को समय-समय पर रक्तदान करते रहना चाहिए। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता वीर कुमार यादव, जिलाध्यक्ष हुकमचंद यादव समेत सभी मंडल अध्यक्ष, जिले के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: