Thursday, December 9, 2021
HomePoliceअलग अलग मामलों में अवैध हथियार सहित दो काबू

अलग अलग मामलों में अवैध हथियार सहित दो काबू

सीआईए धारूहेड़ा पुलिस ने अवैध देशी पिस्टल सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान रेवाड़ी जिले के गाँव मसानी निवासी सचिन के रूप मे हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि गस्त के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मसानी निवासी सचिन अवैध हथियार लिए हुए धारूहेड़ा रेवाड़ी रोड़ पर अपनी कीया गाड़ी के साथ खड़ा है। उसके पास अवैध हथियार है। मिली सूचना के आधार पर पुलिस रैडिंग पार्टी तैयार करके बताई गई जगह पर पहुंची तो वहाँ एक कीया गाड़ी दिखाई दी। उस गाड़ी मे एक लड़का बैठा हुआ था।


पुलिस की टीम को देखकर वह लड़का गाड़ी स्टार्ट करने लगा लेकिन पुलिस द्वारा तत्परता दिखते हुए उस लड़के को काबू करके उसका नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम सचिन निवासी गाँव मसानी जिला रेवाड़ी बताया । पुलिस ने उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देशी पिस्टल बरामद की। इसके अलावा आरोपी की किया गाड़ी को भी कब्जा पुलिस मे लिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना धारूहेड़ा मे शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसी प्रकार सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने एक अवैध देशी कट्टा सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान रेवाड़ी के मोहल्ला बास सीताबराय निवासी आजाद के रूप मे हुई है। जांचकर्ता ने बताया कि गस्त के दौरान पुलिस को गुप्त सुचना मिली थी कि एक लड़का अवैध हथियार लिए हुए पैदल – पैदल पोसवाल चौक से कालाका चौक रेवाड़ी की तरफ जा रहा है। मिली सूचना के आधार पर सीआईए रेवाड़ी पुलिस की टीम रैडिंग पार्टी तैयार करके बताई गई जगह पर पहुंची। वहाँ एक लड़का बताए गए हुलियानुसार कर्नल राम सिंह चौक रेवाड़ी से कालाका चौक की तरफ जाता हुआ दिखाई दिया।


पुलिस की टीम को दिखकर उक्त लड़का भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने तत्परता दिखते हुए उस लड़के को काबू करके उसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम आजाद निवासी मोहल्ला बाससिताबराय रेवाड़ी बताया। पुलिस ने उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देशी कट्टा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments