Thursday, December 9, 2021
HomeRewariक्लीन इंडिया कार्यक्रम के लिए 27 तक करें आवेदन

क्लीन इंडिया कार्यक्रम के लिए 27 तक करें आवेदन

युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार के आदेशानुसार एवं डीसी यशेंद्र सिंह के निर्देशानुसार गत अक्टूबर माह में मुख्य कार्यकारिणी अधिकारी ,जिला परिषद  नोडल अधिकारी जयदीप कुमार के नेतृत्व में नेहरू युवा केंद्र से जुड़ी युवा शक्ति ने क्लीन इंडिया अभियान को आगे बढ़ाया। इसी कड़ी में युवाओं के प्रयासों की पहचान कर उनकी सराहना करने हेतु संगठन द्वारा केंद्र से जुड़कर प्रशासन के नेतृत्व में काम करने वाले युवाओं से आवेदन मांगे गए हैं जिनकी समीक्षा उपायुक्त की अध्यक्षता वाली जिला स्तरीय कमेटी करेगी।

 

 

युवा अधिकारी मोनिका नांदल ने बताया कि  जो युवा या युवा क्लब नेहरू युवा केंद्र से जुड़े है और जिन्होंने क्लीन इंडिया कार्यक्रम में अपना सहयोग दिया वह अपना आवेदन 27 नवंबर 2021 तक कर सकते है। इसके बाद के आवेदन स्वीकार नहीं होंगे। जिला स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले युवा अथवा युवा क्लब को समीक्षा हेतु राज्य स्तर पर प्रेषित किया जाएगा जहां से विजेता को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने का मौका मिलेगा।

 

उन्होंने आगे बताया कि इच्छुक युवा अथवा युवा क्लब जिला कार्यालय से और अधिक जानकारी के लिए संपर्क साध कर इस माह की 27 तारीख तक अपने आवेदन जमा करवा सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments