Sunday, September 19, 2021
advt

पंजाबी बिरादरी एवं पंचनंद रेवाडी ने मरीजों की सेवा के लिए चलाई नि:शुल्क एम्बुलेंस

advt.

पंजाबी बिरादरी एवं पंचनंद रेवाडी ने मरीजों की सेवा के लिए चलाई नि:शुल्क एम्बुलेंस |
रेवाडी़, 2 जून। पंजाबी बिरादरी एवं पंचनंद रेवाडी ने मरीजों की सेवा के लिए नि:शुल्क एम्बुलेंस की सुविधा मुहैया करवाई है। आज उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने इस एम्बुलेंस को रवाना करते हुए कहा कि पंचनंद द्वारा नि:शुल्क एम्बुलेंस की सुविधा निश्चित रूप से सभी वर्ग के लोगों के काम आ सकेगी जिसे इसकी आवश्यकता होगी। उन्होंने कहा कि गरीब असहाय लोगों के लिए यह सुविधा कारगर साबित होगी, वे अब जरूरत पडऩे पर इसकी सेवा ले सकेगें।

उन्होंने कहा कि पंचनंद द्वारा किया गया यह कार्य वाक्य में ही मानव सेवा है, इस एम्बुलेंस में वे सभी सुविधा उपलब्ध कराई गई है जिसे मरीज व पीडि़त व्यक्ति को आवश्यकता होती है। इस नि:शुल्क एम्बुलेंस की सेवा के लिए मोबाईल नंबर 9812366554, 9416381888, 9416183790 व 9812124600 पर सम्पर्क कर सकते है।
उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने कहा कि वर्तमान में जिले में कोरोना महामारी के चलते चिकित्सा संसाधनों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए पंजाबी बिरादरी रेवाडी ने अच्छा कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि पंजाबी समाज द्वारा मानव सेवा को देखते हुए मरीजों को नि:शुल्क लाने व ले जाने के लिए एक एंबुलेंस गाडी सेवा के लिए लगाकर बहुत ही सराहनीय कार्य किया है।’

Advt.


डीसी ने कहा कि कोरोना काल में हर संस्था व व्यक्ति अपनी ओर से बेहतरीन प्रयास कर रहे हैं। सभी के सहयोग से ही कोरोना महामारी पर काबू पाया जा रहा है। जिला में दर्जनों संस्थाओं ने कोरोना राहत के लिए अपनी ओर से बेहतरीन प्रयास किए हैं।
पंजाबी बिरादरी द्वारा कोरोना काल में आईसोलेशन व जरूरतमंद लोगों के लिए नि:शुल्क भोजन की व्यवस्था भी की गई है। इस अवसर पर प्रेम गेरा, केशव चौधरी, हरीश अरोड़ा, हन्नी तनेजा, किशोर कुमार भी उपस्थित रहें।

advt.

Related Articles

46,334FansLike
11,640FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles