Monday, November 29, 2021
HomeAdministrationएम्स निर्माण के लिए माजरा गांव के ग्रामीणों ने डीसी से की मुलाकात 

एम्स निर्माण के लिए माजरा गांव के ग्रामीणों ने डीसी से की मुलाकात 

रेवाड़ी- डीसी यशेन्द्र सिंह ने कहा है कि  एम्स के लिए जो पोर्टल पर जमीन अपलोड हुई है, उस जमीन के बीच में कुछ पैच रह गए है, उन पैचों को दूर कराने के लिए प्रयास करें ताकि प्रोजैक्ट को शीघ्र अमली जामा पहनाया जा सकें।
डीसी यशेन्द्र सिंह सोमवार को माजरा गांव  के सदस्यों के साथ बैठक कर रहे थे। अब तक पोर्टल पर जो जमीन अपलोड हो चुकी है तथा बीच में जो जमीन बच गई है और  बीच में जो कुछ पैच जमीन के बचे है, इन पैच को जल्द से जल्द दूर करने का प्रयास करें।  उन्होंने कहा कि एम्स निर्माण के लिए जमीन का इक्ट्ठा होना जरूरी है। डीसी ने कहा कि इस क्षेत्र के लिए बड़े गौरव की बात होगी कि आपके क्षेत्र में विश्वस्तरीय चिकित्सा संस्थान बनने जा रहा है। एम्स बनने से आप सभी को विश्वस्तरीय चिकित्सा सुविधाएं मिलेगी। बड़ा मैडिकल संस्थान बनने से क्षेत्र के युवाओं को रोजगार मिलेगा।
इस अवसर पर एडीसी राहुल हुड्डा, एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव, सीटीएम संजीव कुमार, माजरा गांव के सरपंच देशराज, यशु प्रधान, जितेन्द्र यादव,पंच अभय सिंह, दयाराम, रोहताश, सुरेश, मंजीत ठेकेदार, विपिन, राजवीर, जितेंद्र सहित अन्य सदस्य भी उपस्थित रहें।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments