Thursday, September 23, 2021
advt

हत्या , हत्या के प्रयास और अवैध हथियार रखने के अलग -अलग मामलों में आरोपी गिरफ्तार

advt.
  • हत्या , हत्या के प्रयास और अवैध हथियार रखने के अलग -अलग मामलों में आरोपी गिरफ्तार

सीआईए रेवाडी पुलिस ने अवैध हथियार रखने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को गिरफतार करके उसके कब्जा से कुल 2 देशी कट्टे बरामद किए है। गिरफतार किए गए आरोपी की पहचान झज्जर जिला के पलडा निवासी दीवान के रुप मे हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना सदर रेवाडी मे आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी के गिरफतार कर लिया है। आरोपी को आज अदालत मे पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।

हत्या के प्रयास के आरोपी

शराब के ठेके से शराब बिक्री के पैसे लाने के लिए गए युवक पर गोली चलाकर घायल करने वाले तीन आरोपियो को किया गिरफतार

Advt.

सदर थाना पुलिस ने शराब के ठेके से शराब बिक्री के पैसे लाने के लिए गए युवक पर गोली चलाकर घायल करने के मामले मे कार्यवाही करते हुए तिन आरोपियो को गिरफतार किया है। गिरफतार किए आरोपियो की पहचान भूरथला जाट निवासी चेतन, डोहकी निवासी संजीव व तुर्कियावास निवासी प्रविन उर्फ कान्चा के रुप मे हुई है। जांचकर्ता ने बतलाया की गत 30 मई कि रात को समय करीब 8.30 बजे सतीश पुत्र सत्यम निवासी नान्धा (बल्वाडी) जिला रेवाडी जांटी ठेके कि ब्रांच से शराब बिक्री के पैसे लाने के लिए गया था। जब वंह जाटी गांव के ठेके के नजदीक पहुंचा तो पिछे से प्रविन उर्फ कान्चा व उसके साथियो ने मिलकर पिछे से गोली चलाकर घायल करके मोका से भाग गए। तिनो आरोपयो को आज अदालत मे पेश करके 1 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।

हत्या के मामले मे 3 साल से फरार चल रहे उद्घोषित अपराधी को किया गिरफतार –

कसौला थाना पुलिस ने हत्या के मामले मे 3 साल से फरार चल रहे उद्धोषित अपराधी को गिरफतार किया है। गिरफतार किए आरोपी की पहचान रेवाडी के कसौली निवासी कालू के रुप मे हुई है। दिनांक 16 अगस्त 2018 को दो प्रवासी मजदूर ट्रेक्टर में सरिये भरकर बगथला की तरफ जा रहे थे कि रस्ते में पिकअप गाडी में सवार दो युवकों ने उनके साथ मारपीट कर 200 रूपए छीन लिए . जहाँ से शिकायतकर्ता भागकर अपनी झुग्गी में आ गया था ,और बाद में पता चला रामसिंह की कुंवे में शव पड़ा हुआ है . पुलिस को सुचना मिलने पर मोका पर पहुंचकर मृतक के साथी रामकिशन के ब्यान पर हत्या व sc/st एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दि थी। पुलिस ने जांच मे आरोपियो को गिरफतार करने का भरसक प्रयास करने पर भी आरोपियो के गिरफतार ना होने पर आरोपी कालू पुत्र ग्यारसाराम निवासी कसौली को अदालत से उद्धोषित अपराधी घोषित करवाया गया था। पुलिस ने उक्त मामले मे कार्यवाही करते हुए फरार चल रहे आरोपी कालू पुत्र ग्यारसा राम निवासी कसौली थाना कसौला जिला रेवाडी को मगंलवार को गिरफतार कर लिया है।

advt.

Related Articles

46,444FansLike
11,659FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles