Thursday, December 9, 2021
HomeRewariरेलवे :रेवाड़ी से होकर गुजरने वाली 8 ट्रेनों में होगा सामान्य किराया

रेलवे :रेवाड़ी से होकर गुजरने वाली 8 ट्रेनों में होगा सामान्य किराया

रेलवे ने कोरोना काल में चल रही हॉलीडे और स्पेशल ट्रेनों में लागू किए गए एक्सप्रेस किराए को परिवर्तित करने जा रही है .रेवाड़ी से होकर गुजरने वाली  8 ट्रेनों के साथ ही उत्तर पश्चिम रेलवे मंडल की 32 ट्रेनों में पहले की तरह लागू कर दिया है. रेवाड़ी से होकर गुजरने वाली बीकानेर- दिल्ली सुपरफास्ट और जोधपुर -दिल्ली सालासर सुपरफास्ट ट्रेनों को सर्दियों में रद्द करने का निर्णय लिया गया था लेकिन अब यह निर्णय वापिस ले लिया गया है यानी कि ये दोनों ट्रेनें अब सर्दियों में भी चलेंगे.

 

 

जयपुर डिवीजन की मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशीकिरण ने बताया कि कोरोना काल में चलाई गई हॉलीडे और स्पेशल ट्रेन का किराया पहले की तरह सामान्य मेल और एक्सप्रेस के किराए में परिवर्तन का कार्य शुरू कर दिया है. फिलहाल डिवीजन की 32 ट्रेनों में इसे लागू करने के साथ ही अन्य की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है .

 

 

आने वाले समय में सभी ट्रेनों में सामान्य किराया लागू हो जाएगा. फिलहाल उदयपुर सिटी- नई जलपाईगुड़ी -उदयपुर सिटी सप्ताहिक, जयपुर- दौलतपुर चौक- जयपुर प्रतिदिन स्पेशल, बीकानेर- दिल्ली सराय रोहिल्ला -बीकानेर प्रतिदिन सुपरफास्ट स्पेशल, बाड़मेर –ऋषिकेश- बाड़मेर प्रतिदिन स्पेशल, अजमेर- अमृतसर -अजमेर स्पेशल एक्सप्रेस, अजमेर –अमृतसर- अजमेर सप्ताहिक स्पेशल,जम्मूतवी –अजमेर- जम्मूतवी प्रतिदिन स्पेशल ट्रेनों का किराया कोरोना काल से पहले वाले सामान्य किराए में बदल दिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments