Thursday, December 9, 2021
HomePoliceदिवाली के दिन दो युवकों की हत्या के मामले में 7 आरोपी...

दिवाली के दिन दो युवकों की हत्या के मामले में 7 आरोपी गिरफ्तार

थाना कोसली पुलिस ने गोली मारकर दो युवकों की हत्या करने के मामले में कार्रवाई करते हुए कुल सात आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 3 पिस्टल, 7 मेग्जिन, 15 कारतूस सहित वारदात में इस्तेमाल की गई एक स्कोर्पियो गाड़ी व दो मोबाइल फोन बरामद किये हैं। जिसका खुलासा उप पुलिस अधीक्षक कोसली मुकेश कुमार ने अपने कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में किया।

 

पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए उप-पुलिस अधीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि 4 नवम्बर को दिवाली के दिन भाकली निवासी दो युवकों इशु उर्फ यशदेव व अक्षय उर्फ बादशाह कोसली बस स्टैंड के पास बाजार में अपनी क्रेटा गाड़ी में बैठे हुए थे। उस समय कुछ युवक ने उन्हें घेरकर उन पर चारो ओर से अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने मृतक यशदेव उर्फ ईशु की माता सुषमा देवी की शिकायत पर मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर दी थी।

 

जाँच के दौरान थाना कोसली पुलिस ने मामले में बीते सोमवार को प्रवीन पंघाल व सचिन उर्फ गोलू व हिमांशु को अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके रिमाण्ड पर लिया था। इसके बाद आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि प्रवीन पंघाल, सचिन उर्फ गोलू, हिमांशु, दीपक, प्रदीप तुर्री, अर्जुन व सचिन, झज्जर के बाबेपुर नीरज, साल्हावास निवासी विक्कू उर्फ डाकू ने हत्या की योजना बनाई थी। जिसके अनुसार दिवाली के दिन अर्जुन उर्फ पवन उर्फ बंटी, प्रदीप उर्फ तुर्री व सचिन उर्फ यूपीवाला ने इशु उर्फ यशदेव व अक्षय उर्फ बादशाह पर गोलीबारी कर हत्या कर दी थी। हत्या करने के लिए आरोपियों ने स्कोर्पियो गाड़ी का इस्तेमाल किया था। जिसे वे घटना स्थल से कुछ दुरी पर खड़ा करके वारदात को अंजाम दिया था। हत्या की वारदात को अंजाम देने के लिए प्रवीन पंघाल ने आरोपियों को हथियार उपलब्ध करवाए थे। प्रदीप उर्फ तुर्री ने वारदात में इस्तेमाल किये गए दो मोबाइल फोन व दो सिम बहु जिला झज्जर से लेकर आया था और वारदात से पहले घटना स्थल की रैकी करने के लिए साल्हावास रोड रेलवे स्टेशन कोसली निवासी हिमांशु को एक फोन दिया था। जिसके अनुसार हिमांशु ने इशु उर्फ यशदेव व अक्षय उर्फ बादशाह के आने की सूचना हत्यारोपियों को दी थी। इसके बाद पुलिस ने प्रदीप उर्फ तुर्री, अर्जुन उर्फ पवन उर्फ बंटी व अम्बोली निवासी दीपक को बुधवार को गिरफ्तार किया था।

 

इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की रेकी करने वाले आरोपी हिमांशु को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया था। मामले में पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तार के लिए उनके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments