Monday, November 29, 2021
HomeHaryanaलूट कर हत्याएं करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया काबू

लूट कर हत्याएं करने वाले गिरोह को पुलिस ने किया काबू

दिल्ली-जयपुर हाइवे पर लूट कर हत्या की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के सदस्यों को रेवाड़ी और गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है । पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर कहा है कि इस गिरोह के चार सदस्यों ने गुरुग्राम और रेवाड़ी में 5 वारदातें की , जिसमें चार हत्या और एक हत्या का प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया था ।

आपको बता दें कि रेवाड़ी पुलिस के हत्थे चढ़े विशाल उर्फ मालतू ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर एक गिरोह बनाया और हाइवे पर लूट कर हत्या करने की वारदातों को एक बाद एक अंजाम दिया । इस गिरोह ने चार वारदातें गुरुग्राम में की और एक वारदात रेवाड़ी के धारूहेड़ा औद्योगिक क्षेत्र में की थी ।

रेवाड़ी में  8 जुलाई  को इस गिरोह ने  धारूहेड़ा में एक कंपनी कर्मचारी के साथ लूटपाट कर उसकी सिर में पत्थर मार-मार कर हत्या कर दी थी । जिस वारदात में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की तो पुलिस एमपी के दतिया निवासी विशाल उर्फ मालतू तक पहुँची , आरोपी विशाल कासन गांव में किराये के मकान पर रहता था । जिससे शक के आधार पर पुलिस ने पूछताछ की और पुलिस पूछताछ में आरोपी विशाल ने सभी वारदातों से पर्दा उठा अपने गिरोह के बाकी सदस्यों के नाम भी पुलिस के सामने बता दिए । जिसके बाद विशाल के एक साथ को रेवाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार लिया जबकि दो बदमाशों को गुरुग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।
पुलिस का कहना है कि गुरुग्राम के बादशाहपुर में जो हत्या का प्रयास का एक मुकदमा दर्ज है उस पीड़ित को भी मृत समझकर बदमाशो ने फेंक दिया था लेकिन उसकी जान बच गई । बहराल चार हत्या और एक हत्या के प्रयास के आरोपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments