Thursday, January 20, 2022
HomeHaryanaएसडीएम रविन्द्र यादव ने किया रेवाड़ी अनाज मंडी का निरीक्षण

एसडीएम रविन्द्र यादव ने किया रेवाड़ी अनाज मंडी का निरीक्षण

जिला के उन सभी किसानों का बाजरा खरीदा जाएगा जिन्होंने मेरी फसल मेरा ब्यौरा पर पंजीकृत किया हुआ है। सभी किसान अनुशासित तरीके से अपने शेड्यूल के अनुसार मंडी में आएं ताकि खरीद कार्य सुचारू रूप से चलता रहे।
यह जानकारी एसडीएम रेवाड़ी रविन्द्र यादव ने आज रेवाड़ी अनाज मंडी में चल रही बाजरे की सरकारी खरीद कार्य का निरीक्षण करने के दौरान दी। एसडीएम ने कहा कि राज्य सरकार ने बेहतरीन तरीके से शेड्यूल बना कर किसानों का बाजरा खरीदने की व्यवस्था की है। इस व्यवस्था को बनाए रखने में किसान अपना पूर्ण सहयोग दें। रविन्द्र यादव ने अनाज मंडी में बिजली, पानी, शौचालय आदि की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। साथ ही कोविड-19 के चलते सरकार द्वारा जारी सभी हिदायतों जैसे मंडी के गेट पर सैनिटाइजर तथा मास्क आदि की उचित व्यवस्था का भी निरीक्षण किया। एसडीएम ने मंडी में बाजरा तुलाई तथा नमी का भी निरीक्षण किया।
इससे पूर्व एसडीएम रविन्द्र यादव ने मार्किट कमेटी कार्यालय में खरीद ऐजसियों सहित अन्य संबंधित अधिकारियों की बैठक ली। एसडीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि कोविड-19 के चलते सरकार द्वारा जारी सभी हिदायतों की पालना की जाएं।
रविन्द्र यादव ने किसानों से आह्वान किया कि वे अपनी फसल को अच्छी तरह से सुखा कर लाएं।
इस अवसर पर मार्किट कमेटी सचिव सत्यप्रकाश यादव, डीएम हैफेड सन्तराम, एएफएसओ जय यादव, सोसायटी मैनेजर मनोज कुमार, एआर वीरभान, स्टोर इंचार्ज अनिल कुमार, रमेश वशिष्ठ, मनोज कुमार भी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments