गैंगस्टर के मंसूबे को सीआईए ने किया नाकाम

 

  •  सीआईए रेवाड़ी की टीम ने जीता गैंग के गुर्गे को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया
  • शहर में तीन हत्या की वारदात को अंजाम देने की फिराक में था गैंगस्टर
  • -गैंगरेप और एक हत्या के मामले में हो चुकी उम्रकैद
  • -पैरोल पर छूटकर जेल से बाहर आया था बदमाश मन्नू सैनी

रेवाड़ी सीआईए पुलिस ने गैंगस्टर मन्नू सैनी को गिरफ्तार किया है .. गैंगस्टर मन्नू सैनी विरोधी गैंग के सरगना के भाई और दो बदमाशों को मौत के घाट उतारने की फिराक में था, लेकिन सीआईए रेवाड़ी पुलिस टीम ने गैंगस्टर के मंसूबे पर पानी फेर दिया.  गैंगस्टर मन्नू सैनी जीता गैंग का सदस्य है जो शहर के मोहल्ला सराय बलभद्र का रहने वाला है . पुलिस को सुचना मिली थी की मन्नू सैनी नाईवाली चौक से आटो मार्केट की तरफ जाने वाले रास्ते से जाने वाला है। तभी पुलिस ने उसे मौके पर पहुँचकर दबोच लिया .  जिससे दो देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा व एक रिवाल्वर के अलावा चार जिंदा रौंद बरामद किए गए हैं।

 

तीन हत्या की वारदात को देना था अंजाम

सीआईए के अनुसार मन्नू सैनी पैरोल पर जेल से बाहर आया हुआ था। उसकी दो बड़े बदमाशों से रंजिश चल रही है। दो बदमाशों के अलावा एक बदमाश के भाई की हत्या की साजिश रचते हुए उसने बड़ी मात्रा में हथियार एकत्रित किए थे। जो अलग –अलग जगह से खरीदें गए थे । 10 सितंबर से पहले मन्नू सैनी ने वारदात को अंजाम देना था, क्योंकि 10 सितम्बर को मन्नू की पैरोल ख़त्म हो रही थी .  लेकिन वारदात से पहले ही सीआईए को इसकी भनक लग गई और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

गैंगरेप और मरिंडा हत्याकांड में काट रहा सजा

बदमाश मन्नू सैनी पर काफी अपराधिक मामले दर्ज है। वर्ष 2010 में उस पर गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ था, जिसमें उसे 25 साल की सजा हो चुकी है। इतना ही नहीं अगस्त 2017 में उसने झोंटा गैंग के गुर्गे मरिंडा की शहर के मोहल्ला तेजपुरा में गोली मारकर हत्या कर दी थी। पिछले ही साल नवंबर में उसे व उसके साथियों को मरिंडा हत्याकांड में उम्रकैद की सजा हुई थी। लॉकडाउन के दौरान वह पैरोल पर छूटकर भौंडसी जेल से बाहर आया था।

मन्नू सैनी के साथ इन वारदातों में कौन कौन शामिल होने वाला था . और गैंगस्टर से ये हथियार कहाँ से खरीदें ..इस बारे में पुलिस ने बदमाश को पुलिस ने कोर्ट में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमांड लिया है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: