Monday, November 29, 2021
HomePoliticalएसयूओ के कार्यकर्ता एबीवीपी में हुए शामिल

एसयूओ के कार्यकर्ता एबीवीपी में हुए शामिल

शक्रवार को स्टूडेंट यूनिटी आर्गेनाईजेशन के समस्त कार्यकर्ताओं ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में विश्वास जताते हुए व ए.बी.वी.पी की कार्य नीति से प्रभावित हो कर मनदीप नैन जिला संगठन मंत्री ए.बी.वी.पी , जिला संयोजक विनय यादव ए.बी.वी.पी व छात्र नेता हिमांशु सिराधना की मौजूदगी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का दामन थामा।  जिला संगठन मंत्री मनदीप नैन ने बताया कि विद्यार्थी परिषद 1949 से छात्र हित में कार्य कर रही है। विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन होने के नाते निरंतर छात्र हितों की आवाज बुलंद करने का कार्य किया जाता है .
रेवाड़ी जिले से अनेक छात्रों ने ए.बी.वी.पी में अपना पूर्ण विश्वास जताते हुए दामन थामा है। जिससे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में एक नई ऊर्जा का संचालन हुवा है युवा जोश के साथ स्वामी विवेकानंद जी की विचार धारा पर चल कर छात्र हितों व समाज हित में कार्य करेंगे  जिससे प्रत्येक छात्र का आंतरिक विकास भी होगा
विनय यादव ने बताया कि ए.बी.वी.पी  में सभी कार्यकर्ताओं को एक साथ लेकर चलने का कार्य किया जाता है जिसमे सभी को पूर्ण मान सम्मान दिया जाता है।
छात्र नेता हिमांशु सिराधना ने कहा कि  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा हमेशा से ही छात्रों की आवाज को बुलंद करने का कार्य बखूबी किया जाता है व छात्रों के हक़ के लिए संगठन सदैव तत्पर रहता है व सभी कार्यकर्ताओं के लिए सौभाग्य का अवसर है कि वो विश्व के सबसे बड़े ओर बहेत्रिन छात्र संगठन के साथी है साथ ही स्वामी विवेकानंद जी के विचारों को आगे समाज में ले जाने का कार्य संगठन के छात्रों द्वारा किया जाता है। संगठन से जुड़ने वाले छात्र योगेश यादव, निखिल भारद्वाज, परगेश यादव, सौरभ सैनी, सागर यादव, संजीव यादव , हेमंत यदुवंशी, डालू यादव, प्रमोद यादव, विनय यादव , हरि ओम, मोहित मौजूद रहे।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments